"". Pimples हटाने का 10 आसान तरीका

Pimples हटाने का 10 आसान तरीका

Pimples हटाने का 10 आसान तरीका


हाय दोस्तों!  हमारे Blog Abdul Faruk Ahmed में आपका स्वागत है और मैं Faruk हूं यह   article है जिसमें मैं Nivea Men डार्क स्पॉट रिडक्शन क्रीम की समीक्षा कर रहा हूं जो अभी बाजार में आई है और अर्जुन रामपाल इसके विज्ञापन में हैं मैं इस क्रीम का उपयोग कर रहा हूं  पिछले 3-4 सप्ताह और सचमुच यह जादू है!  सच में यह जादू है!  लेकिन इससे पहले कि मैं समीक्षा के साथ शुरू करूं और यदि आप इस क्रीम का उपयोग कर रहे हैं तो कृपया मुझे अपने अनुभव के बारे में बताएं | 


Pimples हटाने का 10 आसान तरीका

1 • अपने मुंहासों को साफ करने के 7 आसान तरीके
2 • पिंपल कैसे आते हैं?
3 • पिम्पल के निशान कैसे हटाये?
4 • 5 मिनट में Pimples से छुटकारा पाने के लिए कैसे?
5 • पिम्पल्स में क्या खाना चाहिए |  
6 • पिंपल्स को बोलो अलविदा | साफ और बेदाग त्वचा पाने का समय आ गया है!
7 • छोटे-छोटे पिंपल्स से कैसे छुटकारा पाएं, प्राकृतिक रूप से तेजी से सिर की धडकनें |  
8 • रातों रात पिंपल्स कैसे दूर करें |  मुँहासे उपचार |  अनायसा
9 • 11 चमत्कारी फायदे विक्स वेपोरब के |  वजन कम करें, स्ट्रेच मार्क्स, पिंपल्स, ऐंठन दूर करें |  हिंदी
10 • संपादित करें समायोजन पिंपल्स से छुटकारा पाएं │जीवन की देखभाल │स्वास्थ्य शिक्षा





ठीक है यह निविया मेन डार्क स्पॉट रिडक्शन क्रीम है और यह 30 मिलीलीटर शुद्ध सामग्री के साथ 95 रुपये में बिकती है, जैसा कि मैंने पहले ही बताया है कि मैंने  पिछले ३-४ हफ्तों से इसका इस्तेमाल कर रही हैं और इश्मा (मेरी बहन) भी इसका इस्तेमाल कर रही हैं।  

बाहर मुझे नहीं पता कि क्यों जो निशान बचे हैं, वे अब बहुत कम हो गए हैं और यहां तक ​​कि इसने मुझे मेरे मुंह के आसपास और गाल की हड्डी / समोच्च क्षेत्र पर रंजकता के साथ मदद की है, यह सब भी कम होना शुरू हो जाएगा, आप करेंगे  कम से कम या 2 सप्ताह के बाद परिणाम देखना शुरू करें, ठीक है?


  ठीक है अब आपको इसका उपयोग कैसे करना है आप सामान्य रूप से अपनी क्रीम लगाते हैं फिर आप इसे उसके बाद भी लगा सकते हैं, अन्यथा आप इसे सीधे थोड़ी मात्रा में लगा सकते हैं, इसकी बनावट जैसी है .... इसमें न तो कोई क्रीम है और न ही जेल की बनावट है।  एक अलग बनावट है, जिसे मैं नहीं जानता कि इसे क्या कहा जाता है, लेकिन यह एक सामान्य क्रीम की तरह एक अच्छी बनावट ह। 

जो बाहर नहीं निकलती है, आपके चेहरे पर थोड़ी-थोड़ी मात्रा में लागू होती है और अपने चेहरे पर मालिश / मालिश करती है।  इसे लागू करने के लिए और कोई दूसरा रास्ता भी नहीं है।  क्योंकि यह एक सामान्य क्रीम है :) इतनी गंभीरता से कोई भी इसका इस्तेमाल कर सकता है जो मुंहासे के निशान और पिग्मेंटेशन से परेशान है, गंभीरता से मेरा पिग्मेंटेशन कम हो गया है और दूसरी इस इश्मा ने पाया कि उसकी त्वचा पर थोड़ा सूख रहा है पता नहीं क्यों,

 मुझे नहीं मिला  यह सूख रहा है लेकिन स्पष्ट रूप से त्वचा के अंतर हैं/हैं, लेकिन यदि आप अभी भी सूखना महसूस करते हैं तो क्रीम का थोड़ा और अधिक लें और इसे वहां लागू करें जो मुझे लगता है और मैं हमेशा करता हूं मैं इसे अपनी साफ और स्पष्ट क्रीम के बिना भी सामान्य रूप से अकेले लागू करता हूं लेकिन इश्मा  (मेरी बहन) इसे लगाने के बाद, अपनी क्रीम लगाती है वह इस निवेया क्रीम के बाद अपनी बायोटीक क्रीम लगाती है ताकि यह हमारे साथ कैसे चले और वह इसकी समीक्षा में था


Post a Comment

Any Question tell me

Previous Post Next Post